eleavers.com

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन ने दी खुशखबरी, हैं प्रेग्नेंट

Disha Vakani aka Dayaben of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah is Pregnant 


Dayaben of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Dayaben of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
हिंदी कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से टीवी की प्यारी भाभी जेठा भाई की पत्नी का किरदार निभाने वाली दया बेन यानी दिशा वकानी आजकल इस शो में दिख क्यों नहीं रही हैं. आपको बता दे की मीडिया में आई खबरों के अनुसार दिशा वकानी प्रेग्नेंट हैं. जी हा, दिशा कुछ समय से शूटिंग पर नहीं आ रही थीं और इसी के चलते उनकी कमी सीरियल के सभी लोगो को महसूस होने लगी थी. यही कुछ समय पहले इसकी शादी भी एक बिजनेसमैन के साथ हुई थी और अब खबरें हैं कि दिशा प्रेग्नेंट हैं.
Dayaben with her husband
Dayaben with her husband 
बता दे की दिशा वकानी ने बीते साल ही चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी और अगर वे सही में प्रेग्नेंट है तो उनका ये यह पहला बच्चा होगा.

दया भाभी यानी दिशा ने अपने करियर में बहुत सारे शो किए हैं. टीवी शो में काम करने के अलावा वे फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं. दिशा वकानी ने देवदास, जोधा अकबर और लव स्टोरी 2050 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था और सायद आगे भी वे अपनी इस खूबी से दर्शको का मनोरंजन करती रहेंगी. दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल से खूब नाम कमाया है. उन्हें इसी टीवी शो की वजह से दया बेन के तौर पर पहचान मिली. इस शो में उनका किरदार और बोलने का एक खास तरीका ही लोगों को उनका फैन बनाता है.

No comments

Powered by Blogger.