eleavers.com

कुछ इस तरह अंत हुआ इस खतरनाक विलन का

Bollywood villain Rami Reddy was like this before death


Bollywood villain Rami Reddy before and after
Bollywood villain Rami Reddy before and after
आप सभी जो 90 दशक की फिल्मे देख पाए है और देखना पसंद करते है, मैं पूरे विस्वास के साथ कह सकता हूँ की आप इस विलेन को जरूर पहचान गए होंगे. जी हा, इन्होने उस दशक की लगभग सभी फिल्मो में विलेन के किरदार को इतनी संजीदगी से निभाया की लोग असल जिंदगी में भी इन्हे एक विलन मानने लगे थे. लगभग हर फिल्म में अन्ना के नाम से जाने वाले इस विलन का असली नाम रमी रेड्डी था. फिल्मो में आने के पहले रमी ने जर्नलिज़्म से बैचलर डिग्री की थी और एक अखबार में भी काम किया था.
Bollywood villain Rami Reddy
Rami Reddy in a movie
रमी ने कुल मिलकर 250 से भी फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवाया मगर जिंदगी की हार में लिवर की बिमारी से हार गए. जी हा, रमी को लिवर की विमारियो ने घेर लिया था जिससे वो अधिकतर बीमार रहने लगे थे. कहा जाता है की ज़िंदगी के आखरी समय में उन्हें कैंसर भी हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई. रमी ने अपने फ़िल्मी करियर में विलन का किरदार बहुत ही संजीदगी से निभाया और फिल्म इंडस्ट्री में जाने माने अभिनेता बन गए थे. रमी की बीमारी के बाद ऐसी हालत हो गई थी की उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया था.
Bollywood villain Rami Reddy before and after
Rai Reddy After health issue 
वो सिर्फ एक हड्डियों का ढांचा रह गए थे. हैदराबाद की एक अस्पताल में उनकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. आपको बता दे की रमी के डायलॉग फिल्मो में बेहद ही फेमस हुआ करते थे और उनमे से एक था टेंशन लेने का नै देने का. तो देखते है आज ऐसे कितने लोग है जिन्हे इस सुपर विलन के डायलॉग्स याद है, तो कमेंट करे और ज्यादा से ज्यादा डायलॉग लिखकर उनकी यादो को ताजा करे.

No comments

Powered by Blogger.