eleavers.com

इस एक फोटो ने पकड़वाया गर्लफ्रेंड का झूँठ

Boyfriend caught his girlfriend cheating by this photo

Boyfriend caught his girlfriend cheating by this photo
Boyfriend caught his girlfriend cheating by this photo
अभी कुछ दिन पहले की ही बात है, एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को बताया की कुछ दिनों बाद वो एक बिज़नेस ट्रिप पर जाने वाली है. जब लड़के ने पूंछा की क्या वो भी उसे साथ आ सकता है, तो लड़की ने जवाब दिया की नहीं ये सिर्फ ऑफिस के कुछ लोगो के लिए ही है और इसमें परिवार के लोग नहीं जा सकते. चूकि लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था तो उसने कहा कोई बात नहीं मैं कुछ दिन तुम्हारे बिना रह लगा पर उसके मन में कुछ अलग विचार थे. उसे लग रहा था की उसकी गर्लफ्रेंड उससे झूँठ बोल रही है.

खैर लड़की ने अपना सामान पैक किया और ट्रिप के लिए निकल गई, वह जब वो होटल में पहुंची तो उसने लड़के को मश्ग करके बताय की वो होटल पहुंच गई है और उसकी फ्लाइट थोड़ा लेट भी हो गई थी. लड़के ने बोलै ठीक और और उससे उसकी फोटो मांगी, जब लड़की ने अपनी फोटो लड़के के साथ शेयर की तो लड़के का शक और ज्यादा गहरा हो गया. उसने उस होटल को फ़ोन करके अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में इनफार्मेशन ली तो पता चला की वो कमरा तो उसके बॉस के नाम से बुक है और वो वह अकेली नहीं है. इतना पता चलते ही उसने लड़की को कॉल किया और बोलै की आगे से कभी ऐसी गलती न करे.

दरसल जब लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फोटो भेजी थी तो उसमे लड़के ने उसके बॉस का बैग देख लिया था और इसी वजह से उसे अपनी गर्लफ्रेंड पर शक हुआ.

No comments

Powered by Blogger.