eleavers.com

ऐसी फिल्में जिनमें हिरोइनों ने किया ज़बरदस्त एक्शन

Top Female Action Movies 

Top Female Action Movies
Top Female Action Movies

आप सभी ही बहुत सी एक्शन फिल्मे देखि होंगी, और उनमे से बहुत सी फिल्मो के हीरो भी आपको पसंद होंगे, मगर क्या आप कोई ऐसी फिल्म बता सकते है जिसमे मुख्य एक्शन का किरदार ही किसी हेरोइन ने किया हो?
अगर है तो बहुत अच्छी बात है, परंन्तु अगर आपका जवाब नहीं है, तो आज हम आपको उन सब फिल्मो के बारे में बतायंगे जिनमे एक्शन हेरोइंस ने किया है. अगर आपको ये न्यूज़ पसंद आये तो "फॉलो" बटन पर क्लिक करे और अपने सुझाव हमें कमैंट्स में बताये.

तो पेश है वो सभी फिल्मे जिनमे हेरोइनो ने किया है जबरदस्त एक्शन-

वंडर वूमेन
Wonder Woman
Wonder Woman
पेटी जेनकिन्स ने वंडर वुमन फिल्म में एक महिला को सुपरहीरो की शैली में बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया है. आज के ज़माने में जहा महिलाओ को एक्शन करते हुए बहुत काम देख पते है, ऐसे में वंडर वूमेन मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर अपना प्रभुत्व बना दिया।

लारा क्रॉफ्ट: टुम्ब राइडर-
Lara Croft Tomb Raider
Lara Croft Tomb Raider

वर्ल्ड फेमस एक्ट्रेस  एंजेलीना जोली को भला कोण भूल सकता है? ये वही है जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली मूवी लारा क्रॉफ्ट में अपने एक्शन से दर्शको का दिल जीत लिया था. आपको बता दे की ये फिल्म इतनी सफल साबित हुई थी की इस फिल्म के ऊपर बहुत सरे वीडियो गेम्स बनाये गए और आज भी बनाये जाते है.

दी हंगर गेम-
The Hunger Games
The Hunger Games

एक नायक के रूप में एक मजबूत महिला ने अपनी तेज बुद्धि, शातिर दिमाग और एक्शन के डैम पर अपने आप को और अपने सभी प्रियजनों को इस फिल्म में बचाया है. आपको बता दे की इस फिल्म की अपार सफलता के बाद, इसके कई और पार्ट बने है, आप चाहे तो शुरू से लेकर अभी तक के सभी सीरीज देख सकते है.

क्राउचिंग टाइगर हिडन ड्रैगन-
Crouching Tiger, Hidden Dragon
Crouching Tiger, Hidden Dragon

ये फिल्म उनके लिए है जो चाइनीस फिल्मे पसंद करते है और जिन्हे मार्शल आर्ट्स पसंद है. इस फिल्म में स्टंट इतने अच्छे हैं कि उनको देखकर आप अपना सब कुछ छोड़कर मार्शल आर्ट क्लास में दाखिला लेने जाने लगेंगे.

अगर आपके दिमाग में कोई और ऐसी फिल्म है, जिसमे हेरोइनो ने जबरदस्त एक्शन दिखाया है, तो कमैंट्स में हमें जरूर बताये. 

No comments

Powered by Blogger.